Nojoto: Largest Storytelling Platform

# कितने बदनसीब होंगे वो माँ बाप ज | English Video

कितने बदनसीब होंगे वो माँ बाप जी ने अपने बच्चे को पढ़ा लिखा कर बढ़ा किया, आज बच्चे अपने माँ बाप को कल की आई औरत के लिए आश्रम में छोड़ आता है ! मां बाप पर ऐसी 36 लड़कियां कुर्बान हैं..शादी करने के लिए लड़कियों की कमी नहीं है लेकिन मां बाप 1 हैं।
जिन लोगों के घर लड़की हैं या जिनकी शादी होने वाली है सोच समझ के आया करो, या पूछ कर आया करो के पति के माँ बाप को आश्रम में भेजना सही होगा या नहीं ! जरूर इनकी बहू ने इनके बेटे से जिद की होगी तभी किसी के मां बाप को आश्रम में रहना पड़ रहा है। या जो भी बेटी बचाओ करता है, पहले अपनी बेटी को ये संस्कार दो कि पति की मां बाप को अलग नहीं करना चाहेगी कल को वो भी मां बनेगी कैसा लगेगा जब उस लड़की के बेटे की इनको बहार निकल देगी!
ये समय का चक्र है घूम कर जरूर आता है आज किसी के साथ गलत कर लो खुश तुम भी नहीं रह पाओगे।

कितने बदनसीब होंगे वो माँ बाप जी ने अपने बच्चे को पढ़ा लिखा कर बढ़ा किया, आज बच्चे अपने माँ बाप को कल की आई औरत के लिए आश्रम में छोड़ आता है ! मां बाप पर ऐसी 36 लड़कियां कुर्बान हैं..शादी करने के लिए लड़कियों की कमी नहीं है लेकिन मां बाप 1 हैं। जिन लोगों के घर लड़की हैं या जिनकी शादी होने वाली है सोच समझ के आया करो, या पूछ कर आया करो के पति के माँ बाप को आश्रम में भेजना सही होगा या नहीं ! जरूर इनकी बहू ने इनके बेटे से जिद की होगी तभी किसी के मां बाप को आश्रम में रहना पड़ रहा है। या जो भी बेटी बचाओ करता है, पहले अपनी बेटी को ये संस्कार दो कि पति की मां बाप को अलग नहीं करना चाहेगी कल को वो भी मां बनेगी कैसा लगेगा जब उस लड़की के बेटे की इनको बहार निकल देगी! ये समय का चक्र है घूम कर जरूर आता है आज किसी के साथ गलत कर लो खुश तुम भी नहीं रह पाओगे। #Memes

315 Views