Nojoto: Largest Storytelling Platform

बाइक चोरगिरफ्तार भेजा जेल ©Ravendra पुलिस ने च

बाइक चोरगिरफ्तार भेजा जेल

©Ravendra
   पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वह पूर्व में भी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है।

बहराइच कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक आरके पांडेय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के निर्देश पर पुलिस टीम लखनऊ बाईपास मार्ग पर वाहनों की जांच कर रही थी। रविवार शाम सात बजे चौकी इंचार्ज त्रिलोकी नाथ मौर्य, हेड कांस्टेबल हरिशंकर पांडेय, सतेंद्र कुमार और आशीष नाथ चौहान की टीम ने बाइक सवार को रोका। इसके बाद बाइक के कागजात मांगे, लेकिन बाइक सवार कागजात नहीं दिखा सका।
ravendra1662

Ravendra

New Creator

पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वह पूर्व में भी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। बहराइच कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक आरके पांडेय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के निर्देश पर पुलिस टीम लखनऊ बाईपास मार्ग पर वाहनों की जांच कर रही थी। रविवार शाम सात बजे चौकी इंचार्ज त्रिलोकी नाथ मौर्य, हेड कांस्टेबल हरिशंकर पांडेय, सतेंद्र कुमार और आशीष नाथ चौहान की टीम ने बाइक सवार को रोका। इसके बाद बाइक के कागजात मांगे, लेकिन बाइक सवार कागजात नहीं दिखा सका। #न्यूज़

129 Views