Nojoto: Largest Storytelling Platform

सुप्रभात..! कैसे हैं आप सब..? आशा करती हूं कि आप

सुप्रभात..!
कैसे हैं आप सब..?

आशा करती हूं कि आप सभी भी मेरी तरह अपने जीवन को खुशी और आनंद के साथ जी रहे होंगे।

आज़ एक खुशी की बात आप सभी से सांझा करने मैं आईं हूं। लेकिन इस खुशी को दुगना करने के लिए आप सभी के महत्वपूर्ण सहयोग की आवश्यकता हैं।

मुझे वास्तव में खुशी हैं कि स्टोरीमिरर, जो कि भारत का सबसे बड़ा बहुभाषी साहित्यिक मंच हैं, की संपादकीय टीम द्वारा मेरी रचना को सराहा गया हैं और "ऑथर ऑफ द वीक" के लिए शॉर्टलिस्ट भी किया गया। 

यह पुरस्कार एक लेखक की साहित्यिक यात्रा में एक बड़ा मील का पत्थर हैं। अब मुझे खिताब जीतने के लिए आपके समर्थन की जरूरत हैं। क्योंकि आपका सहयोग हीं मेरी सफलता का आधार का होगा। 

आपको अपना सहयोग देने के लिए बस एक छोटा सा काम करना हैं।

सबसे पहले आप "स्टोरी मिरर एप" या‌ "Story Mirror App" डाउनलोड करें और अपनी ईमेल आईडी से लॉगिन करें। इसके बाद आप अपने लेफ्ट साइड में तीन लाइनों पर क्लिक करें। 

उसके बाद में स्क्रीन को स्क्रॉल करें और "पुरस्कार" या "Awards" पर क्लिक करें और फिर चल रहे प्रतियोगिता अनुभाग से "सप्ताह के लेखक" या "Author of the Week" पर क्लिक करें।

उसके बाद में चार बार नेक्स्ट पर क्लिक करें और नीचे स्क्रोल के बाद आपको अंग्रेजी में "दिव्यांशी त्रिगुणा" नाम के साथ मेरी प्रोफ़ाइल दिखेंगी। जिस पर आप CLAP बटन पर क्लिक करके, मुझे प्रोत्साहन दें और अपना बहुमूल्य समर्थन मुझे प्रदान करें।🙏🙏

क्योंकि आपकी एक ताली या CLAP मेरी साहित्यिक यात्रा में मेरी बहुत मदद कर सकती है।
धन्यवाद..🤗🤗
🌻वासुदेवाय नमः🌻

©Radhika
  #Goodnews