Nojoto: Largest Storytelling Platform

KP TECHNOLOGY HD video editing apps for Android mo

KP TECHNOLOGY HD video editing apps for Android mobile apps development Android

©KP NEWS HD
  बता दें, पहले से शादीशुदा अंजू ने पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला से निकाह कर लिया है.

हालांकि, अंजू लगातार इस बात पर अड़ी हुई है कि उसने नसरुल्ला से निकाह नहीं किया है और वह जल्द भारत लौटेगी. जबकि, पाकिस्तानी पुलिस और नसरुल्ला ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि अंजू से उसका निकाह हो चुका है और वह भारत तब तक नहीं लौटेगी जब तक उसे हिंदुस्तान में सुरक्षा प्रदान नहीं की जाएगी.

इसी बीच 'राजस्थान तक' ने कई बार अंजू और नसरुल्ला, दोनों से बातचीत की. उनके इंटरव्यू लिए. नसरुल्ला ने कहा कि उसका अंजू से निकाह हो चुका है. जल्द ही अंजू को पाकिस्तान की नागरिकता मिल जाएगी. वह भारत जाकर अपने बच्चों को भी पाकिस्तान ले आएगी. नसरुल्ला ने कहा कि वह खुद चाहता है कि अंजू के बच्चे पाकिस्तान में रहें उनके पास.

अरविंद ने अंजू और नसरुल्ला के खिलाफ दर्ज करवाई FIR
kptailor7877

KP STORY HD

Silver Star
New Creator
streak icon388

बता दें, पहले से शादीशुदा अंजू ने पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला से निकाह कर लिया है. हालांकि, अंजू लगातार इस बात पर अड़ी हुई है कि उसने नसरुल्ला से निकाह नहीं किया है और वह जल्द भारत लौटेगी. जबकि, पाकिस्तानी पुलिस और नसरुल्ला ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि अंजू से उसका निकाह हो चुका है और वह भारत तब तक नहीं लौटेगी जब तक उसे हिंदुस्तान में सुरक्षा प्रदान नहीं की जाएगी. इसी बीच 'राजस्थान तक' ने कई बार अंजू और नसरुल्ला, दोनों से बातचीत की. उनके इंटरव्यू लिए. नसरुल्ला ने कहा कि उसका अंजू से निकाह हो चुका है. जल्द ही अंजू को पाकिस्तान की नागरिकता मिल जाएगी. वह भारत जाकर अपने बच्चों को भी पाकिस्तान ले आएगी. नसरुल्ला ने कहा कि वह खुद चाहता है कि अंजू के बच्चे पाकिस्तान में रहें उनके पास. अरविंद ने अंजू और नसरुल्ला के खिलाफ दर्ज करवाई FIR #News

286 Views