Nojoto: Largest Storytelling Platform

# यूपी राज्य कर्मचारी महासंघ का स | Hindi Video

यूपी राज्य कर्मचारी महासंघ का सम्पन्न हुआ शपथ ग्रहण समारोह 

 बहराइच की जिलाधिकारी मोनिका रानी ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी और उनसे अपेक्षा की कि सभी अधिकारी, कर्मचारी टीम भावना के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए आकांक्षात्मक जनपद बहराइच को अन्य सामान्य जनपदों की श्रेणी में लाने में सहयोग करें। 
इस अवसर पर राज्य कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एस.पी. सिंह, प्रान्तीय अध्यक्ष कमल अग्रवाल एवं उ.प्र. फेडरेशन आफ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के प्रान्तीय महामंत्री पुनीत त्रिपाठी ने भी अपना विचार व्यक्त करते हुए कर्मचारियों को एकजुट होकर शासकीय हित में टीम भावना के साथ कार्य करते हुए सरकार की जनकल्याणकारी एवं विकास परक योजनाओं का धरातल पर क्रियान्वयन कराये।
ravendra1662

Ravendra

New Creator
streak icon7

यूपी राज्य कर्मचारी महासंघ का सम्पन्न हुआ शपथ ग्रहण समारोह बहराइच की जिलाधिकारी मोनिका रानी ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी और उनसे अपेक्षा की कि सभी अधिकारी, कर्मचारी टीम भावना के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए आकांक्षात्मक जनपद बहराइच को अन्य सामान्य जनपदों की श्रेणी में लाने में सहयोग करें। इस अवसर पर राज्य कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एस.पी. सिंह, प्रान्तीय अध्यक्ष कमल अग्रवाल एवं उ.प्र. फेडरेशन आफ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के प्रान्तीय महामंत्री पुनीत त्रिपाठी ने भी अपना विचार व्यक्त करते हुए कर्मचारियों को एकजुट होकर शासकीय हित में टीम भावना के साथ कार्य करते हुए सरकार की जनकल्याणकारी एवं विकास परक योजनाओं का धरातल पर क्रियान्वयन कराये। #न्यूज़

27 Views