Nojoto: Largest Storytelling Platform

# चौथे दिन भी जारी रहा ग्रामीण डा | Hindi Video

चौथे दिन भी जारी रहा ग्रामीण डाककर्मियों का हड़ताल
 ग्रामीण डाक सेवक कर्मचारी संघ के हड़ताल पर जाने से इलाके के सभी ग्रामीण डाक घरों में मे आये विभिन्न उपभोक्ताओं को भारी असुविधा उठानी पड़ी है । जिसको लेकर आक्रोशित उपभोक्ताओं के द्वारा प्रदर्शन किया गया।
आल इंडिया ग्रामीण डाक सेवक संघ के बैनर तले पांच सूत्रीय मांग को लेकर हड़ताल पर गए कर्मचारियों के तीसरे दिन काम बंद करने से जहां एक ओर चिट्ठी ,विभिन्न प्रकार के पार्सल ,  रजिस्ट्री,आधार कार्ड ,पैन कार्ड ,चेक बुक , बीमा लेटर , आई,पी, पी,बी, आर डी, एस बी, खातों का जमा निकासी पूरी तरह से बंद है । जिससे उपभोक्ताओं को दिक्कते उठानी पड़ रही है। बृहस्पतिवार को डाकघर बहराइच के डाकघर बाबागंज पर आए दर्जनों खाता धारकों ने डाकघर बंद होने पर आक्रोश ब्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया। मकसूद अहमद निवासी गुलमागांव ने बताया कि उन्हें मरीज को लेकर कल लखनऊ जाना है । दो दिन से भुगतान के लिए दौड़ रहे है लेकिन हड़ताल होने के कारण उनका निकासी नही हो पाया। इसी प्रकार से अख्तरी निवासी सुमेरपुर ने बताया कि सम्मान निधि  के लिए दौड़ रहे है बन्द होने से नही हो पा रहा है। खाता धारक अशोक कुमार पाठक ने बताया कि आई,पी,पी,बी खाता में पैसा जमा करने के लिए दौड़ रहे है  उन्हें बैरंग वापस होना पड़ रहा है। इसी प्रकार से इशाक अहमद , भगोले ,वीरेंद्र कुमार ,जाकिर सहित दर्जनों छात्र  छात्राएं डाकघर बन्द होने से इधर उधर भटकते रहे। इस संदर्भ में शाखा डाकपाल बाबागंज सदानन्द वर्मा ने बताया कि मांगे पूरी होने तक हड़ताल जारी रहेगा।
ravendra1662

Ravendra

New Creator

चौथे दिन भी जारी रहा ग्रामीण डाककर्मियों का हड़ताल ग्रामीण डाक सेवक कर्मचारी संघ के हड़ताल पर जाने से इलाके के सभी ग्रामीण डाक घरों में मे आये विभिन्न उपभोक्ताओं को भारी असुविधा उठानी पड़ी है । जिसको लेकर आक्रोशित उपभोक्ताओं के द्वारा प्रदर्शन किया गया। आल इंडिया ग्रामीण डाक सेवक संघ के बैनर तले पांच सूत्रीय मांग को लेकर हड़ताल पर गए कर्मचारियों के तीसरे दिन काम बंद करने से जहां एक ओर चिट्ठी ,विभिन्न प्रकार के पार्सल ,  रजिस्ट्री,आधार कार्ड ,पैन कार्ड ,चेक बुक , बीमा लेटर , आई,पी, पी,बी, आर डी, एस बी, खातों का जमा निकासी पूरी तरह से बंद है । जिससे उपभोक्ताओं को दिक्कते उठानी पड़ रही है। बृहस्पतिवार को डाकघर बहराइच के डाकघर बाबागंज पर आए दर्जनों खाता धारकों ने डाकघर बंद होने पर आक्रोश ब्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया। मकसूद अहमद निवासी गुलमागांव ने बताया कि उन्हें मरीज को लेकर कल लखनऊ जाना है । दो दिन से भुगतान के लिए दौड़ रहे है लेकिन हड़ताल होने के कारण उनका निकासी नही हो पाया। इसी प्रकार से अख्तरी निवासी सुमेरपुर ने बताया कि सम्मान निधि  के लिए दौड़ रहे है बन्द होने से नही हो पा रहा है। खाता धारक अशोक कुमार पाठक ने बताया कि आई,पी,पी,बी खाता में पैसा जमा करने के लिए दौड़ रहे है  उन्हें बैरंग वापस होना पड़ रहा है। इसी प्रकार से इशाक अहमद , भगोले ,वीरेंद्र कुमार ,जाकिर सहित दर्जनों छात्र  छात्राएं डाकघर बन्द होने से इधर उधर भटकते रहे। इस संदर्भ में शाखा डाकपाल बाबागंज सदानन्द वर्मा ने बताया कि मांगे पूरी होने तक हड़ताल जारी रहेगा। #न्यूज़

27 Views