Nojoto: Largest Storytelling Platform

# विश्व शासक अखंड भारत के संस्थाप | English Motiva

विश्व शासक अखंड भारत के संस्थापक चक्रवर्ती सम्राट चन्द्रगुप्त मौर्य जी के पौत्र भारत के महानतम सम्राट अशोक मौर्य महान के जन्मोत्सव राष्ट्रीय महोत्सव पर आप सभी को बहुत-बहुत मंगलकामनाएं एवं शुभकामनाएं 🌺🌺🌺🌺🌹

और कहना चाहता हूं। महान अशोक मौर्य में सच्ची श्रद्धा रखने वाले लोग किसी धर्म का अनैतिक रूप से बुरा नहीं सोचेंगे, और जिस व्यक्ति के अंदर महान अशोक मौर्य के प्रति सच्चा प्रेम नहीं है, वही लोग मानव जाति का अनादर करेंगे उन्हें उनके धर्म को नुकसान पहुंचाने का काम करेंगे।

सम्राट अशोक मौर्य का सबसे, प्रिय कथन । उन्होंने कहा था कि सभी इन्सान मेरे बच्चे हैं। जो मैं अपने बच्चों के लिए चाहता हूँ, मैं इस दुनिया में और इसके बाद भी उनका भला और खुशी चाहता हूँ, मैं हर इंसान के लिए चाहता हूँ। आप नहीं समझते हैं कि किस हद तक मैं ऐसा चाहता हूँ, और अगर कुछ लोग समझते हैं, तो वे ये नहीं समझते कि मेरी इस इच्छा की पूरी हद क्या है।

महान अशोक मौर्य ने अपने कथन में यह भी कहा था के अन्य सम्प्रदायों की निंदा करना निषेध है; सच्चा आस्तिक उन सम्प्रदायों में जो कुछ भी सम्मान देने योग्य है उसे सम्मान देता है।

विश्व शासक अखंड भारत के संस्थापक चक्रवर्ती सम्राट चन्द्रगुप्त मौर्य जी के पौत्र भारत के महानतम सम्राट अशोक मौर्य महान के जन्मोत्सव राष्ट्रीय महोत्सव पर आप सभी को बहुत-बहुत मंगलकामनाएं एवं शुभकामनाएं 🌺🌺🌺🌺🌹 और कहना चाहता हूं। महान अशोक मौर्य में सच्ची श्रद्धा रखने वाले लोग किसी धर्म का अनैतिक रूप से बुरा नहीं सोचेंगे, और जिस व्यक्ति के अंदर महान अशोक मौर्य के प्रति सच्चा प्रेम नहीं है, वही लोग मानव जाति का अनादर करेंगे उन्हें उनके धर्म को नुकसान पहुंचाने का काम करेंगे। सम्राट अशोक मौर्य का सबसे, प्रिय कथन । उन्होंने कहा था कि सभी इन्सान मेरे बच्चे हैं। जो मैं अपने बच्चों के लिए चाहता हूँ, मैं इस दुनिया में और इसके बाद भी उनका भला और खुशी चाहता हूँ, मैं हर इंसान के लिए चाहता हूँ। आप नहीं समझते हैं कि किस हद तक मैं ऐसा चाहता हूँ, और अगर कुछ लोग समझते हैं, तो वे ये नहीं समझते कि मेरी इस इच्छा की पूरी हद क्या है। महान अशोक मौर्य ने अपने कथन में यह भी कहा था के अन्य सम्प्रदायों की निंदा करना निषेध है; सच्चा आस्तिक उन सम्प्रदायों में जो कुछ भी सम्मान देने योग्य है उसे सम्मान देता है। #Motivational #विश्व_मौर्य_परिषद #Vishwa_Maurya_Parishad

99 Views