Nojoto: Largest Storytelling Platform

# बहराइच-नानपारा हाईवे पर दो घंटे | Hindi Video

बहराइच-नानपारा हाईवे पर दो घंटे तक ठप रहा आवागमन

बहराइच। जिले के एक इंस्टीट्यूट पर मेडिकल डिग्री देने के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप लगाते हुए नर्सिंग छात्राओं ने हाईवे जाम कर दिया। इससे बहराइच-नानपारा हाईवे जाम पर लगभग दो घंटे तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। छात्रों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की। इस पर एडीएम ने एक सप्ताह के अंदर जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
शहर से आठ किमी दूर सोहरवा में नंदा इंस्टीट्यूट है। आरोप है कि जीएनएम, बीएससी नर्सिंग, बी फार्मा, डी फार्मा की डिग्री देने के नाम पर छात्रों से करोड़ों की ठगी कर ली गई। इसके विरोध में छात्राओं ने दोपहर लगभग 12 बजे बहराइच-नानपारा हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर एसडीएम सदर मौके पर पहुंचे और छात्रों को आश्वासन दिया कि एक सप्ताह में जांच कर इंस्टीट्यूट के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान लगभग दो घंटे तक यातायात बाधित रहा।
ravendra1662

Ravendra

New Creator

बहराइच-नानपारा हाईवे पर दो घंटे तक ठप रहा आवागमन बहराइच। जिले के एक इंस्टीट्यूट पर मेडिकल डिग्री देने के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप लगाते हुए नर्सिंग छात्राओं ने हाईवे जाम कर दिया। इससे बहराइच-नानपारा हाईवे जाम पर लगभग दो घंटे तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। छात्रों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की। इस पर एडीएम ने एक सप्ताह के अंदर जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। शहर से आठ किमी दूर सोहरवा में नंदा इंस्टीट्यूट है। आरोप है कि जीएनएम, बीएससी नर्सिंग, बी फार्मा, डी फार्मा की डिग्री देने के नाम पर छात्रों से करोड़ों की ठगी कर ली गई। इसके विरोध में छात्राओं ने दोपहर लगभग 12 बजे बहराइच-नानपारा हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर एसडीएम सदर मौके पर पहुंचे और छात्रों को आश्वासन दिया कि एक सप्ताह में जांच कर इंस्टीट्यूट के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान लगभग दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। #न्यूज़

117 Views